52 सीएम हेल्पलाइन एवं जन शिकायतों को संतुष्टीप्रद किया निराकरण

पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत कुमार रंजन ( भा.पु.से.) ने मंगलवार को थाना कोतवाली परिसर में जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया। जिसमें सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों सहित अन्य जन शिकायतों की सुनवाई कर उनके त्वरित निराकरण के निर्देश दिए गए। पुलिस अधिकारियों ने सुनी शिकायतें 

शिविर में पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत रंजन सहित सीएसपी श्रीमति ख्याति मिश्रा, थाना प्रभारी कोतवाली आशीष मिश्रा, थाना प्रभारी कुठला अभिषेक चौबे एवं शहर के समस्त थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी मौजूद रहे। जिन्होंने 82 शिकायतकर्ताओं की विभिन्न शिकायतें जिनमें घरेलू – जमीन संबंधी विवाद, पैसों के लेन-देन, सायबर क्राइम संबंधी सहित अन्य शिकायतों को सुना गया। साथ ही मौके पर ही 52 शिकायतों का निराकरण भी किया है। प्रतिदिन करें शिकायतों की समीक्षा

पुलिस अधीक्षक ने शिविर में आए हुए प्रत्येक शिकायतकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनी और उपस्थित संबंधित पुलिस अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को जांच कर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने समस्त पुलिस अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि प्रतिदिन सीएम हेल्प लाइन से संबंधित शिकायतों की स्वयं समीक्षा करें। साथ ही शिकायतकर्ता से विनम्रतापूर्वक चर्चा कर उनकी शिकायत पर वैधानिक कार्यवाही करें और त्वरित संतुष्टीप्रद निराकरण करते हुए शिकायतकर्ता को की गई कार्यवाही से अवगत कराएं।

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